राहुल गांधी को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने के लिए हिमाचल कांग्रेस ने अपनी बैठक में लिया यह निर्णय..

सुखविंद्र सिंह सुक्खू की अध्यक्षता में कांग्रेस पार्टी ने
हिमाचल प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव के बाद अपनी पहली बैठक की।

राहुल गांधी को राष्ट्रीय अध्यक्ष

इस बैठक में हिमाचल कांग्रेस कमेटी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने का प्रस्ताव सर्व सहमति से पारित किया।



राहुल गांधी को राष्ट्रीय अध्यक्ष

Image Source

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने प्रस्ताव रखा, जिसे सर्व सहमति से पारित कर दिया गया। गौरतलब है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी 1 दिसंबर को कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए अपना नामांकन भरने जा रहे हैं।


राहुल गांधी को राष्ट्रीय अध्यक्ष

Image Source

हिमाचल कांग्रेसी के सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने उनके अध्यक्ष पद की दावेदारी का समर्थन किया।



प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि “राहुल का अध्यक्ष बनने से कांग्रेस में युवा जोश और नई सोच का संचार होगा। कांग्रेस पार्टी राहुल गांधी के नेतृत्व में आगे बढ़ेगी और जुमलेबजी करने वाली मोदी सरकार को सत्ता से बेदखल कर दिया जाएगा।”

राहुल गांधी को राष्ट्रीय अध्यक्ष

Image Source

सुक्खू ने बैठक में कहा कि 19 साल से पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी हैं। वह हमारी मार्गदर्शक और प्रेरणास्रोत हैं और आगे भी वही रहेंगी।

उनके मार्गदर्शन में ही में दस साल तक केंद्र में यूपीए की सरकार रही। प्रदेश कांग्रेस की बैठक में सामाजिक न्याय व अधिकारिता मंत्री धनी राम शांडिल, आबकारी व कराधान मंत्री प्रकाश चौधरी, पार्टी उपाध्यक्ष उपाध्यक्ष चंद्र कुमार आदि मौजूद रहे।

बैठक के दौरान पदाधिकारियों नेताओ कार्यकर्ताओं और जिला व ब्लॉक अध्यक्षों ने विधानसभा चुनाव को लेकर अपने-अपने हलकों का फीडबैक दिया।

राहुल गांधी को राष्ट्रीय अध्यक्ष

Image Source

सुक्खू ने विधानसभा चुनाव में भीतरी कलह की शिकायतों पर कड़ा संज्ञान लिया। सभी कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों प्रतियाशी और सभी नेताओ को चेतावनी दी कि भितरघात के पुख्ता प्रमाण होने पर ही ब्लॉक कांग्रेस कमेटी में शिकायत करे।



News Source Amarujala

Facebook Comments

Related posts

Leave a Comment