बिंदल जी को मिली मिशन रिपीट में सफलता, लगातार दूसरी बार बने नाहन चुनाव क्षेत्र के विधायक

नाहन विधानसभा क्षेत्र में चुनाव के परिणाम आ चुके हैं इस बार फिर से राजीव बिंदल जो नाहन के विधायक हैं ने मिशन रिपीट के तहत फिर से जीत दर्ज करके अपना स्थान कायम रखा है।

मिशन रिपीट में सफलता

इस बार राजीव बिंदल जो भाजपा से ताल्लुक रखते हैं ने अजय सोलंकी जो कांग्रेस पार्टी से ताल्लुक रखते हैं का सामना किया। उनके अलावा बसपा से जय चंद, CPI से विश्वनाथ तथा लोजपा से वीरेंद्र कुमार भी मैदान में थे।

सुबह 8:00 बजे से ही वोटों की गिनती शुरु हो गई थी तथा सभी टीवी चैनलों में विश्लेषण करने के बाद हमें यह पता चला कि राजीव बिंदल शुरूआत से ही आगे चल रहे थे।

राजीव बिंदल ने नाहन विधानसभा सीट करीब 1700 वोटो से जीती।

42 वर्षिय अजय सोलंकी ने पहली बार नाहन क्षेत्र के विधायक के लिए चुनाव लड़ा। चुनाव प्रचार में दोनों प्रत्याशियों ने किसी भी तरीके की कमी नहीं रखी थी और आखिरी समय तक यह बताना मुश्किल था कि कौन जीत का सेहरा पहनेगा।

मिशन रिपीट में सफलता

इस बार राजीव बिंदल के प्रचार के लिए देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने भी रैली की थी और कहीं ना कहीं उससे उनका मनोबल जरूर बड़ा होगा। नरेंद्र मोदी द्वारा की गई जनसभा में काफी मात्रा में जनसैलाब इकट्ठा हुआ था तो उससे कहीं ना कहीं लोगों के रुझान को भांपा जा सकता था।

मिशन रिपीट में सफलता

अभी सूत्रों से मिली खबर के अनुसार राजीव बिंदल 2000 के लगभग वोटों से विजय हुए हैं। राजीव बिंदल जी को हमारी तरफ से ढेर सारी शुभकामनाएं और हम उम्मीद करते हैं कि वह क्षेत्र की बेहतरी के लिए अच्छे से कार्य करेंगे तथा काफी सारी परियोजनाओं को काम में लाएंगे।

Facebook Comments

Related posts

Leave a Comment