धर्मशाला में टीम इंडिया-श्रीलंका के बीच इस दिन होगा ODI मुकाबला

धर्मशाला में टीम इंडिया-श्रीलंका

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में इस साल फिर क्रिकेट का रोमांच देखने को मिलेगा।बीसीसीआई द्वारा घरेलू श्रृंखलाओं के कार्यक्रम में धर्मशाला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम को भारत-श्रीलंका के बीच वन-डे सीरीज के पहले मैच की मेजबानी का मौका मिला है।

धर्मशाला में टीम इंडिया-श्रीलंका
Image Source

खास बात यह है कि दिसंबर की ठंड में धर्मशाला की तेज पिच पर टीम इंडिया के धुरंधर खिलाड़ी और श्रीलंकाई चीतों के बीच भिड़ंत का रोमांच पूरे उत्तर भारत के क्रिकेट प्रेमियों को धर्मशाला की ओर खींचेगा। 10 दिसंबर को वीकेंड पर रविवार के दिन यह मैच खेला जाएगा। कोतवाली व्यापार मंडल प्रधान अजिंद्र चकवाल ने कहा कि इस मैच से निश्चित तौर पर धर्मशाला का पर्यटन कारोबार भी चमकेगा। काफी समय बाद एचपीसीए स्टेडियम को इस मैच की मेजबानी करने का मौका मिला है। इस मौके से यहां धर्मशाला के होटल व्यावसासियों और कारोबारियों का रोजगार फूलेगा।

धर्मशाला में टीम इंडिया-श्रीलंका

Image Source

इस मैच के लिए एचपीसीए पूरी तरह तैयारी कर ली है। एचपीसीए प्रवक्ता संजय शर्मा ने कहा कि दिसंबर में श्रीलंका-भारत वन-डे मैच के लिए एचपीसीए पूरी तरह तैयार है। इससे पहले भी एचपीसीए कई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैचों की सफलतापूर्वक मेजबानी कर चुका है।

Source: Punjab Kesari

Facebook Comments

Related posts

Leave a Comment