धर्मशाला स्टेडियम में होने वाले इंडिया-श्रीलंका के पहले वन डे मैच में नहीं मिलेगी तीन सौ रुपए वाली टिकटें। जानिए इसका कारण…




तीन सौ रुपए वाली टिकटें

Image Source

विश्व के सबसे ऊंचे अंतरराष्ट्रीये क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला जिसकी क्षमता करीब 23 हजार दर्शकों की है, आजकल यहां धर्मशाला में होने वाले एक दिवसीय मैच की तैयारियां पुरी जोरों पर हैं।

तीन सौ रुपए वाली टिकटें

Image Source

भारत-श्रीलंका सीरीज का एक मैच अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में होने वाला है। इस एक दिवसीय मैच को देखने वालों के लिए टिकट काउंटर खुलेगा पर सस्ती टिकटों के बिना ही संतोष करना पड़ेगा।

तीन सौ रुपए वाली टिकटें

Image Source




ऑनलाइन मिलने वाली सस्ती टिकट इस एक दिसंबर से नहीं मिलेंगी। इसका कारण यह है कि इस एक दिवसीय मैच में सस्ती व स्टूडेंट टिकटों का प्रावधान नहीं है।

गौरतलब है कि धर्मशाला स्टेडियम में अब से पहले कई स्टैंड में सीटें नहीं लगाई गई थी।

यह भी पढ़े। हिमाचल प्रदेश के 1688 शिक्षकों की नौकरी खतरे में, जानिए क्या है वजह….

इस कारण उन स्टैंडों पर सस्ती टिकटें बेची जा रही थी, इस बार स्टेडियम के सभी स्टैंड में सीटों को लगा दिया गया हैं। 1000 रुपए के नियनूतम मूल्य पर इन सीटों के लिए टिकटों को बेचा जाएगा।

तीन सौ रुपए वाली टिकटें

Image Source
इस कारण अब छात्रों को 250₹ से 300₹ के बीच मिलने वाली स्टूडेंट टिकट अब नहीं मिलने वाली हैं।

इस मैच में सब अधिकतम टिकट 3000₹

न्यूनतम टिकट की कीमत 1000₹ है।

तीन सौ रुपए वाली टिकटें

यह टिकटें ऑनलाइन वेबसाइट पेटीएम से आनलाइन खरीदी जा सकती है। पेटीएम की मोबाइल ऐप से मैच के लिए एक हजार से लेकर तीन हजार मूल्य वाली टिकटें ऑनलाइन खरीदी जा सकती है।


हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के प्रवक्ता संजय शर्मा ने बताया कि एचपीसीए स्टेडियम में इससे हुए पहले हुए मैचों में कई स्टैंड में सीटें नहीं लगाई गई थीं। इस कारण उन स्टैंड में सस्ती टिकटें बेची जाती थीं। लेकिन बार होने वाले मैच के लिए स्टेडियम के सभी स्टैंड में सीटों को लगा दिया गया हैं। यही वजह है कि अब यह सीटें 1000 रुपए के न्यूनतम मूल्य पर बेची जाएंगी।

News Source Punjabkesri

ताज़ा न्यूज और आर्टिकल्स पाने  के लिए हमारे facebook page onehimachal से जुड़िए ।

onehimachal पर विज्ञापन देने के लिए सम्पर्क करे

email:-  connect@onehimachal.com



Facebook Comments

Related posts

Leave a Comment